How To Redeem Mobil Oil Coupons || Mechanic Unnati Coupons code || Mobil Mechanic Unnati App ||

1

Mechanic – Mechanic Unnati 

Mobill Mechanic Unnati App एक अनूठा  व्यवसाय कार्यक्रम है जिसे मोबिल स्नेहक द्वारा मूल्यवान मैकेनिक्स के अपने आधार के साथ पहचानने और संलग्न करने के लिए लॉन्च किया गया है। मोबिल ब्रांड में उनके विश्वास के लिए प्रशंसा के संकेत के रूप में, कंपनी का उद्देश्य उन्हें विशेष सदस्यता लाभ और विशेषाधिकार प्रदान करके मोबिल लाभों का विस्तार करना है। इस मोबिल कार्यक्रम के माध्यम से, भाग लेने वाले मैकेनिक हर बार लाभ अर्जित करने के लिए खड़े होते हैं जब वे टोपी के नीचे एक कूपन के माध्यम से एक मोबिल उत्पाद (2-व्हीलर, भारी शुल्क और हल्के कर्तव्य वाहन) खरीदते हैं। इन कूपन को जमा करने से मोबिल लुब्रिकेंट्स को कोड के मूल्य को मैकेनिक के पेटीएम पर क्रेडिट किया जा सकेगा।
Retailers  - सफलता की राह For रोड टू सक्सेस ’में आपका स्वागत है, व्यापार के लिए मोबिल का प्रचार जो आपको बड़े पुरस्कार प्रदान करता है। उद्देश्य आपको मोबिल ™ स्नेहक की प्रत्येक खरीद के साथ मोबिल रिवार्ड्स प्रदान करना है। मोबिल ™ स्नेहक का समर्थन करके आप न केवल अपने ग्राहकों को अभिनव इंजीनियरिंग, निर्दोष प्रदर्शन और दुनिया भर में कार और वाणिज्यिक वाहन मालिकों द्वारा भरोसेमंद शक्ति का सही संयोजन प्रदान करते हैं, बल्कि आप मोबिल वफादारी कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे जो आपको आपके लिए पहचानता है आपकी विशेषज्ञता के लिए व्यावसायिकता और पुरस्कार। कार्यक्रम में दाखिला लेना बहुत सरल है। 2018 में भाग लेने वाले मोबिल ऑयल डिस्ट्रीब्यूटर्स को 2019 रोड टू सक्सेस प्रोग्राम में स्वतः पंजीकृत किया जाएगा। वितरक आपकी ओर से पंजीकरण फ़ॉर्म ऑनलाइन भरेगा और आपको Success रोड टू सक्सेस ’कार्यक्रम में दाखिला देगा। एक बार वितरक ऑनलाइन विवरण प्रस्तुत कर देता है, तो आपको एक पुष्टिकरण संदेश और ईमेल प्राप्त होगा, जिसमें आपका लॉगिन विवरण होगा। इसके बाद, आप मोबिल ™ स्नेहक की प्रत्येक खरीद के साथ मोबिल इनाम मूल्यों को जमा करना शुरू कर देंगे। आप अपने मोबिल इनाम मूल्यों को वर्ष में चार बार * भुना सकते हैं। आपको रोड से सक्सेस ऑनलाइन कैटलॉग या आपके संचित इनाम मूल्यों के आधार पर एसएमएस कोड द्वारा खरीदे गए उत्पादों से पुरस्कृत किया जाएगा। जितना अधिक आप खरीदेंगे, आपके पुरस्कार बेहतर होंगे। किसी भी प्रश्न के लिए, कृपया हमारे अधिकृत बिक्री प्रतिनिधि को 0120-4191918 पर कॉल करें। बेचते हुए आनंद लें!

Workshop


मोबिल ™ उत्पाद अधिकतम ऊर्जा दक्षता के साथ सर्वश्रेष्ठ इंजन प्रदर्शन सुनिश्चित करते हैं और हम अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ सवारी और ड्राइविंग अनुभव देने का प्रयास करते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए जो कुछ भी होता है वह करते हैं।

मोबिल कार केयर एक कार सेवा कार्यशाला है जो विश्व स्तरीय कार रखरखाव प्रदान करने पर अपना ध्यान केंद्रित करती है ताकि आपकी कार को इंजन के प्रदर्शन के साथ नया प्रदर्शन करने में मदद मिल सके जो अधिकतम ऊर्जा दक्षता प्रदान करती है।
मोबिल बाइक की देखभाल

मोबिल बाइक केयर एक बाइक सेवा कार्यशाला है जो अधिकतम ऊर्जा दक्षता के साथ सबसे अच्छा इंजन प्रदर्शन सुनिश्चित करती है और पूरे ब्रांड में विश्व स्तरीय बाइक रखरखाव प्रदान करने पर अपना ध्यान केंद्रित करती है।



Post a Comment

1Comments
Post a Comment