Bullet profit क्या है ।How to make money from blog without AdSense approval||bina adsense approval ke blog se kaise kamaye

2
दोस्तों आज की इस पोस्ट में आपको बताऊंगा सबसे बेस्ट ad network जहा पर आपको आसानी से ऐप्रोवल मिल जाएगा बिना किसी परेशानी से और इस ad network के सभी तरह के वीडियो आपको मेरे YouTube channel पर मिल जाएंगे मेरे YouTube channel का नाम है "Ajay Gujwar" तो चलिए शुरू करते है ।

Bullet profit क्या है ।
क्या आप जानना चाहते है bullet profit क्या है तो आप इस पोस्ट जो पूरा पड़ना।
और यदि आप किसी ad network 
तलाश कर रहे है अपने ब्लॉगर पर add
चलाने के लिए जिससे आपको earning हो सके ।
आज की इस पोस्ट में आपको एक ऐसे प्लेटफॉर्म के बारे बताने बाला हूं ।
जिसका इस्तेमाल करके बहुत खुश होंगे ।
इस ad network के द्वारा आप महीने के 50 हजार रूपए कमा सकते है ।
यदि आपके ब्लॉग पर अच्छा खासा ट्राफिक आता है तो 
बो भी बिना एडसेंस के कमा सकते हो।
Bulletprofit के बारे में बेसिक जानकारी।
 मैं आपको जिस Ad Network के बारे में बताने वाला हु उस Ad Network का नाम है Bulletprofit, जी हा दोस्तों आप ने बिलकुल सही सुना आज मैं इस ad network के बारे में ही बताने वाला हु। अगर आप लोग blogging में beginner है तो सायद ही आप लोग इस Ad network के बारे में जानते है।
मैं आपको बता देना चाहता हु की अगर आप इस ad network इस्तमाल नहीं करते है तो इस ad network का इस्तमाल करना अभी से हु सुरु कर दीजिये क्यूंकि मैंने जब इस ad network का इस्तमाल करना सुरु किया, तो पहले दिन से ही इसमें मुझे बहुत अच्छा सी.पी.एम. रेट देखने को मिल गया और तो और मै आपको बता दू की अगर आपके website में बहुत कम traffic आत है तो भी आपको यहाँ पर approval मिल जाता है और वो भी instantly, अगर आपकी website .blogspot डोमेन पर है तो भी आपको यहाँ पर approval मिल जायेगा।
Bulletprofit ads format

आपको इस ad network में बहुत सरे ads format देखने को मिल जाता है। इस ad network में आपको पांच से भी ज्यादा ads format देखने को मिल जायेगा। यहाँ पर मै आपको कुछ ads format के बारे में बता देता हु।

1. Pop up ads (recommended for url shortener)


2. Intersial ads

3. Banner ads


4. Video ads


5. Redirect ads
Minimum withdraw

इस ad network में minimum withdraw कितना का है? अगर आप जानना चाहते है की इस ad network में minimum withdraw कितना का है तो मैं आपको बता देना चाहता हु की इस ad network में minimum withdraw $10 का है और आपके लिए $10 जमा करना कोई बड़ा बात नहीं है।
Payment method

आप सभी लोगो ने तो इसके minimum withdraw के बारे में तो जान लिए पर आप आप सोच रहे होंगे की इस ad network में कौन कौन से payment method मिलेंगे, तो मै आपको बता दू की इसमें आपको पांच से भी ज्यादा payment method देखने को मिलेंगे।

चलिए देखते है की आपको इसमें कौन कौन से payment methods देखने को मिलेगा:-

Paypal

Paytm
Bank transfer

Web money
Upi
Skrill




Post a Comment

2Comments
Post a Comment