फ्री में लाइव IPL 2020,Jio और Airtel दे रहे हैं खास ऑफर आपने ग्राहकों के लिए जल्दी करे ।

0
 रिलायंस जियो (Reliance Jio) और एयरटेल (Airtel) दोनों कंपनियां कई ऐसे प्लान पेश करती हैं, जिनके साथ Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जाता है.
इंडियन प्रीमियर लीग यानी कि IPL कल से (19 सितंबर) से शुरू हो गया है. IPL 2020 का पहला मैच शाम 7:30 बजे शुरू हुआ था. अगर आप क्रिकेट लवर हैं और IPL 2020 देखना चाहते हैं तो टेलिकॉम कंपनियां कई प्रीपेड प्लान ऑफर कर रही हैं, जिससे ग्राहक फ्री में IPL का आनंद ले सकते हैं. रिचार्ज प्लान की बात की जाए तो इसमें रिलायंस जियो और भारती एयरटेल दोनों कंपनियां कई ऐसे प्लान पेश करती हैं, जिनके साथ Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जाता है.
नोट: जानकारी के लिए बता दें कि IPL का पहला मैच चेन्नै सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा.
सबसे पहले बात करें जियो की तो कंपनी ने हाल ही में जियो क्रिकेट कैटेगरी में प्लान पेश किया था. ये ऐसे प्रीपेड प्लान हैं, जिसमें Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है और इसमें ग्राहक IPL फ्री में देख सकते हैं.

Airtel का 599 रुपये वाला प्लान खास IPL 2020 के लिए
अगर आप एयरटेल के ग्राहक हैं और मुफ्त में IPL 2020 देखना चाहते हैं तो एयरटेल भी कई प्लान ऑफर करता है. कंपनी के 599 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 56 दिन की वैलिडिटी के साथ हर दिन 2 जीबी डेटा भी मिलता है.
अच्छी बात ये है कि प्लान में सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 फ्री एसएमएस का फायदा भी दिया जाता है. एयरटेल के इस प्लान में ग्राहकों को Disney+ Hotstar VIP के OTT बेनिफिट मिलते हैं. साथ ही इसमें एक साल के लिए ऐप का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है.
Airtel का पूरा साल चलने वाला प्लान
एयरटेल के दूसरे प्लान की बात करें तो ये 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान की कीमत 2698 रुपये है. इस प्रीपेड प्लान में यूज़र्स को हर दिन 2 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलता है. प्लान में सभी नेटवर्क्स के लिए फ्री कॉलिंग दी जाती है, साथ ही इसमें यूजर्स को Disney+ Hotstar VIP का एक साल का सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है.

जियो  के ग्राहकों के  लिए IPL Plans 
Jio का 499 रुपये डेटा ऐड ऑन पैक है, जिसमें 499 रुपये में Jio की तरफ से प्रतिदिन 1.5 GB डेटा ऐड ऑन पैक मिलेगा. साथ ही मिलेगा Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन. इन डेटा ऐड ऑन पैक की वैलिडिटी 56 दिनों की है.
777 रुपये वाला प्लान
इस रिचार्ज प्लान पर हर दिन के हिसाब से 1.5 GB डेटा ऑफर किया जाएगा. साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एक साल का Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)